रायगढ़
Trending

Raigarh News: रायगढ़ जिले में करंट की चपेट में आकर एक किसान और उसके बैल की मौत

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में करंट लगने से एक किसान और उसके बैल की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

रायगढ़, Raigarh News: घरघोड़ा थाना क्षेत्र में करंट लगने से एक किसान और उसके बैल की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक घरघोड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम आमापाली निवासी

भुनेश्वर राठिया (52) पुत्र अमर साय की करंट लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि भुनेश्व राठिया ने खेत की सिंचाई करने के लिए ट्रांसफार्मर से बिजली का तार अपने खेत में बिछाया था. भुनेश्वर राठिया गुरुवार की शाम बैल को खोजने के लिए घर से निकला था और रात भर घर नहीं लौटा।

इसी बीच शुक्रवार की सुबह परिवार के लोग उसे खोजने निकले

इसी बीच भुनेश्वर राठिया का शव उसके बैल के साथ खेत में पड़ा मिला. इस घटना की जानकारी मिलते ही घरघोड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है |

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button